एमजीएफ एक मजेदार स्पोर्ट्स कार है!
लेख निकाय:
माइक कैन द्वारा
रोवर द्वारा डिजाइन और निर्मित एमजीएफ, एक छोटी मध्यम इंजन वाली स्पोर्ट्स कार है, जिसमें एक नरम शीर्ष छत और बहुत सारे बूट स्पेस हैं। इसके बावजूद, यह अपनी व्यावहारिकता के लिए प्रसिद्ध नहीं है, लेकिन अगर आप यही देख रहे हैं तो आप एमजीएफ के बिंदु को याद कर रहे हैं - इसका उद्देश्य ड्राइव करने के लिए मजेदार और सिर टर्नर का कुछ है। ड्राइविंग की स्थिति जमीन से काफी नीचे है, जिसका मतलब है कि जब शीर्ष नीचे होता है तो आपको एक अनूठा ड्राइविंग अनुभव मिलता है, यह गर्मियों के महीनों के लिए आदर्श है। यह सड़क को अच्छी तरह से पकड़ लेता है और गाड़ी चलाते समय अच्छा संतुलन रखता है, जो कि सिर्फ 8.5 सेकंड के 0-60 समय के साथ ही है। यह या तो त्वरक या ब्रेक पर थोड़ा सा स्पर्श करने के लिए तुरंत प्रतिक्रिया करता है, ऊर्जा के एक महान विस्फोट के साथ जीवन में गर्जना करता है, फिर भी बिना अधिक प्रयास के जल्दी धीमा हो जाता है।
हालांकि, थोड़ा तंग केबिन (खासकर जब छत ऊपर हो) और सख्त बॉडी स्टाइलिंग लंबी यात्राएं करते समय या ऊबड़-खाबड़ रास्तों और नुकीले कोनों पर बातचीत करते समय असहजता का कारण बनती है। प्लास्टिक रियर विंडस्क्रीन साधन बादल के लिए उत्तरदायी है, और जहां छत को कई बार ऊपर/नीचे किया गया है, वहां क्रीज और फोल्ड हो सकता है। पुराने मॉडलों पर हेड गास्केट के साथ अक्सर समस्याओं की भी सूचना मिली है, और यह ब्रेकडाउन का एक सामान्य कारण है।
रोवर द्वारा आपूर्ति को प्रतिबंधित करने के कारण सेकेंड हैंड वैल्यू काफी मजबूत बनी हुई है, और कारों को 1995 के मॉडल और ऊपर के लिए लगभग £ 3,500 से उठाया जा सकता है, और यह चलाने के लिए अपेक्षाकृत सस्ता साबित होता है। लगभग 38.4 mpg पर ईंधन की खपत अच्छी है, और 9/10 कवर के बीमा समूह के साथ यह सस्ता भी है।
वेस्ट मिडलैंड्स के पुराने लॉन्गब्रिज प्लांट में नानजिंग ऑटोमोबाइल के सौजन्य से उत्पादन 2008 में एक बार फिर शुरू होने वाला है, साथ ही साथ उनके अभी तक पूर्ण चीनी कारखाने में भी। एमजीएफ के 2009 में बिक्री पर वापस जाने की उम्मीद है।
कुल मिलाकर एमजीएफ एक मजेदार स्पोर्ट्स कार है, जिसमें शानदार स्टाइल और व्यक्तित्व है, जो सर्दियों के दौरान उपयुक्त रूप से आरामदायक और आनंददायक है, और गर्मियों की धूप में तेज, रोमांचकारी सवारी है।
-------------------------------------------------- --------------
0 Comments