2007 में मोटर उद्योग के लिए क्या होगा?
कीवर्ड:
बीमा, मोटर व्यापार, ऑटो, व्यापारी, व्यवसाय, वाणिज्यिक, बोली, कार, वैन, संयुक्त, दलाल, सहेजें
लेख निकाय:
जैसे ही एक और वर्ष शुरू होता है, मोटर उद्योग के सभी व्यवसाय सोच रहे होंगे कि आने वाले वर्ष में किस विकास का इंतजार है।
घर की कीमतों में वृद्धि जारी रहने का अनुमान है और ब्याज दरों में भी और वृद्धि होने की संभावना है, इसका मतलब यह होगा कि उपभोक्ताओं के पास कम खर्च करने योग्य आय होगी और इसलिए नई या अधिक कार खरीदने की संभावना कम होगी? और क्या इसका सीधा असर सैकड़ों और हजारों गैरेज और मोटर बॉडी रिपेयर करने वालों पर पड़ेगा?
मोटर व्यापार पर अर्थव्यवस्था का जो भी प्रभाव होगा, सभी आकार के व्यवसाय 2007 को यथासंभव सफल बनाने के लिए कुछ सरल लेकिन अत्यधिक प्रभावी कदम उठा सकते हैं। इसमे शामिल है:
1. पता करें कि आपके ग्राहक वास्तव में क्या चाहते हैं - व्यवसायों के लिए यह मानने की आदत डालना बहुत आसान है कि वे जानते हैं कि उनके ग्राहक क्या चाहते हैं। हालाँकि उपभोक्ताओं की ज़रूरतें और अपेक्षाएँ लगातार बदल रही हैं और सबसे सफल कंपनियाँ इन ज़रूरतों का अनुमान लगाएँगी और उन्हें पूरा करने के लिए समाधान पेश करेंगी। और जब मोटर व्यापार की बात आती है, तो संभव है कि 2007 का अर्थ ग्राहकों की कम कीमतों की मांग से ग्राहक सेवा पर जोर देना होगा। मोटर व्यापारियों के लिए जिन्होंने हमेशा गुणवत्तापूर्ण सेवा प्रदान करने पर ध्यान केंद्रित किया है, यह केवल एक अच्छी बात हो सकती है।
2. समग्र रूप से उद्योग के बारे में जागरूक होना - मोटर उद्योग में अधिक नियमन के कारण निर्माताओं को पूर्व में मजबूर होने से लेकर छोटे गैरेज और बॉडी रिपेयर करने वालों तक नई सरकार के "पे ऐज यू ड्राइव" प्रस्तावों का हमारी सड़कों के भविष्य पर पड़ने वाले प्रभाव को समझना मोटर व्यापार के भीतर किसी का भी कर्तव्य है कि वह जान सके कि क्या हो रहा है। व्यापार पत्रिकाएं, सामान्य गपशप और सिर्फ अपने कान जमीन पर रखने के लिए अक्सर यह सुनिश्चित करने के लिए उपयोग किया जा सकता है कि आप संपर्क में रहें और प्रतिस्पर्धात्मक लाभ प्राप्त करें।
अंत में, 2007 में आप जिस भी मोटर ट्रेड में काम करते हैं, वह एक और कठिन लेकिन रोमांचक समय होने का वादा करता है, इसलिए टर्की को खत्म करें, आराम से नया साल हो और मुझे आशा है कि 2007 खुश और सफल साबित होगा।
0 Comments