2007 निसान मैक्सिमा: 300, एवलॉन नोटिस लें!
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1990 के दशक के अंत के दौरान, निसान ने अपने मैक्सिमा के एक नए संस्करण को ऑटोमोबाइल विशेषज्ञों की आलोचनात्मक प्रशंसा के साथ-साथ उन उपभोक्ताओं के लिए भी पेश किया, जिन्होंने रिकॉर्ड संख्या में शानदार कार को देखा। 2004 के मॉडल के जारी होने तक निसान ने गति को आगे बढ़ाया; इसे कई लोगों ने एक कदम पीछे के रूप में माना और बिक्री उसी के अनुसार गिर गई। अब, निसान एक नई मैक्सिमा को जारी करने के लिए तैयार है और कंपनी के क्रॉसहेयर में क्रिसलर 300 और टोयोटा एवलॉन हैं!
इसके बारे में कोई गलती न करें: जब उपभोक्ता किसी विशेष मॉडल से निराश होते हैं तो वे कहीं और देखेंगे; यहां तक कि ब्रांड की वफादारी भी उपभोक्ताओं को बांधे नहीं रख सकती। निसान ने 2003 में इसे दर्दनाक रूप से पाया क्योंकि 2004 के मॉडल के रूप में पहले मैक्सिमा को जारी किया गया था। बिक्री में गिरावट आई क्योंकि संभावित खरीदारों ने सस्ते दिखने वाले इंटीरियर के साथ-साथ बिना बाहरी हिस्से के बारे में शिकायत की।
निसान का नुकसान क्रिसलर का था और टोयोटा का पूर्ण आकार के रूप में लाभ, रियर व्हील ड्राइव क्रिसलर 300 ने बहुत अच्छा प्रदर्शन किया है और 2006 के लिए बिल्कुल नया टोयोटा एवलॉन मौजूदा लेक्सस मॉडल के साथ अनुकूल तुलना पैदा कर रहा है। निसान, यह महसूस करते हुए कि खोई हुई बिक्री खो गई थी, आय ने मैक्सिमा के रीडिज़ाइन को जल्दी कर दिया और नई कार को बाजार में धकेल दिया। इसका मतलब यह है कि सभी नई मैक्सिमा शायद निसान की लक्जरी कार डिवीजन इनफिनिटी से किसी भी निसान की तुलना में एक वाहन के समान होगी।
तो, बड़े बदलाव क्या हैं? उनमें निम्नलिखित शामिल होंगे: एक नया डिज़ाइन किया गया बाहरी भाग जो Infiniti से अपनी स्टाइलिंग संकेत लेता है; बहुत अधिक शानदार और परिष्कृत इंटीरियर; और अधिक वैकल्पिक उपकरण मानक बनाया।
निश्चित रूप से, आप नई मैक्सिमा के लिए अधिक भुगतान करेंगे, लेकिन अंत में आप एक ऐसी कार से दूर भागेंगे जो सभी महत्वपूर्ण बड़ी कार सेगमेंट में बिक्री के लिए क्रिसलर और टोयोटा के साथ प्रभावी ढंग से प्रतिस्पर्धा करती है। निसान और आपके संभावित खरीदार के लिए यह अच्छी खबर है।
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