आगामी ब्यूक लाक्रोस सुपर स्पोर्ट
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एडमंड्स और कई प्रमुख ऑटोमोटिव ब्लॉग यह सिद्धांत दे रहे हैं कि ब्यूक अंततः आगे बढ़ेगा और अपनी लोकप्रिय लाक्रोस मिडसाइज सेडान का एक खेल संस्करण तैयार करेगा। मूल मॉडल के विपरीत, प्रस्तावित कार एक सच्चा रोडस्टर होगी क्योंकि ब्यूक अपनी उम्र बढ़ने वाली मॉडल लाइन में कुछ युवावस्था को इंजेक्ट करना चाहता है। यह ब्यूक के लिए बड़ी खबर है, जिसने 1980 के दशक के दौरान हॉट-रॉड रीगल ग्रैंड नेशनल के उत्पादन को रोकने के बाद से एक सच्ची युवा उन्मुख कार नहीं बनाई है। क्या सुपर स्पोर्ट ब्यूक को बाज़ार के खोए हुए हिस्से को फिर से हासिल करने में मदद करने के लिए पर्याप्त होगा? यह बहस के लिए खुला रहता है, तो देखते हैं कि ब्यूक सुपर स्पोर्ट के साथ क्या योजना बना रहा है और फिर आप अपने लिए निर्णय ले सकते हैं।
पिछले कई वर्षों से, अधिकांश ग्राहक संतुष्टि और गुणवत्ता सर्वेक्षणों में ब्यूक शीर्ष पर रहा है। वर्षों की सूची में बहुत नीचे रहने के बाद, ब्यूक ने वास्तव में गुणवत्ता पर जोर देने का फैसला किया और उस कदम ने भुगतान किया है। हालांकि, गुणवत्ता वाली कारें एक चीज हैं जबकि रोमांचक कारें दूसरी हैं। काफी सरलता से, ब्यूक ऐसी कारों का निर्माण नहीं कर रहा है जो "वाह" कारक सूची में उच्च हैं। बिक्री सपाट बनी हुई है क्योंकि इसके खरीदारों की आयु का स्तर लगातार बढ़ रहा है। जो कोई भी कारों के व्यवसाय को समझता है, वह आपको बताएगा कि बढ़ने और समृद्ध होने के लिए आपको लगातार युवा दर्शकों से अपील करनी चाहिए। मान लीजिए कि छोटे AARP ड्राइवर भी वर्तमान ब्यूक मॉडल लाइन अप के लिए बहुत अधिक आकर्षित नहीं हुए हैं।
जहां तक सुपर स्पोर्ट की बात है, यह कार वेलाइट की अवधारणा पर आधारित है जो पिछले कुछ वर्षों में ऑटो शो में दिखाई दे रही है। लेक्सस एससी430 की तरह, सुपर स्पोर्ट लक्जरी, प्रदर्शन और प्रीमियम स्टाइल के संयोजन से आकर्षित अपस्केल खरीदारों को लक्षित करेगा। जबकि ड्राइव ट्रेन की जानकारी को अंतिम रूप नहीं दिया गया है, एक 300 hp V8 की पेशकश की रिपोर्ट प्रसारित हो रही है। संभावना है कि इस इंजन को सिक्स स्पीड ऑटोमैटिक से जोड़ा जाएगा। सुपर स्पोर्ट के लिए 400 hp से अधिक उत्पादन करने वाला 3.6L ट्विन टर्बो भी अफवाह है, लेकिन अगर गैस की कीमतें ऐतिहासिक रूप से अधिक रहती हैं तो इंजन की पसंद को खरोंचा जा सकता है।
विशिष्ट सुपर स्पोर्ट सुविधाओं के बारे में जानकारी सीमित है, लेकिन अगर कार वेलाइट अवधारणा पर खरी उतरती है, तो खरीदार सुपर स्पोर्ट के साथ निम्नलिखित की उम्मीद कर सकते हैं:
- 1930 के दशक के उत्तरार्ध में ब्यूक बोट टेल डिज़ाइन पर आधारित हेरिटेज स्टाइल। सुपर स्पोर्ट पर ब्यूक की पहचान योग्य जलप्रपात ग्रिल डिज़ाइन के साथ सजावटी साइड पोरथोल भी प्रदर्शित होने की उम्मीद है।
- 20 इंच के आगे के पहिये और 21 इंच के पिछले पहिये; रियर व्हील ड्राइव।
- लेदर 2 प्लस 2 सीटिंग।
- एक वापस लेने योग्य हुड जो ट्रंक में आराम से फिट होगा।
- डैशबोर्ड में एकीकृत ऑनस्टार और एक्सएम सैटेलाइट रेडियो स्विच सहित पूर्ण केबिन सुविधाएं।
जो सूचीबद्ध किया गया है, उसके अलावा, बाकी अटकलें हैं जिनमें सुपर स्पोर्ट के संभावित निर्माण और रिलीज की तारीखें शामिल हैं। जीएम के मौजूदा वित्तीय संकट इस कार को बनाने के लिए अंतिम निर्णय को प्रभावित करेंगे, लेकिन अगर मंजूरी दी जाती है तो 2008 या 2009 रिलीज संभव है।
हां, ब्यूक को इस कैलीपर की एक कार की जरूरत है जो एक नए जीवन को एक बिना प्रेरणा के लाइन अप में सांस ले सके। सुपर स्पोर्ट की कीमतें 40,000 डॉलर से अधिक होने की संभावना है, जो महत्वपूर्ण साधनों वाले लोगों के लिए कार की अपील को सीमित करती है। फिर भी, अगर ब्यूक इसे सुपर स्पोर्ट से बाहर निकालने में सक्षम है, तो यह अतिरिक्त मॉडल परिवर्तनों का मार्ग प्रशस्त कर सकता है, शायद रीगल से प्रेरित कार के लिए लाइन अप में फिर से शामिल होने के लिए दरवाजा खोलना। अब यह एक ऐसे ब्रांड के लिए अच्छी खबर होगी, जिसे एक नए युवा इंजेक्शन की सख्त जरूरत है।
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