वोक्सवैगन, डेमलर क्रिसलर हुक अप!
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वोक्सवैगन और डेमलर क्रिसलर शादी कर रहे हैं। अच्छी तरह की। दो मुख्य रूप से जर्मन वाहन निर्माता विलय नहीं कर रहे हैं, लेकिन एक दूसरे के लिए निर्माण उत्पादों की खोज की प्रक्रिया में हैं। क्या आ रहा है? कौन कौन सा वाहन प्राप्त करता है? इस सबका क्या मतलब हो सकता है? पढ़ें और मैं आपको बताऊंगा।
<b>यह आधिकारिक है</b>: वोक्सवैगन ने अपने माइक्रोबस "मिनीवैन" को अमेरिकी बाजार में आयात नहीं करने का फैसला किया है। रूपांतरण लागत और विनिमय दर के अंतर का हवाला देते हुए, VW ने अमेरिका में क्रिसलर के लोकप्रिय मिनीवैन के अपने संस्करण की बिक्री शुरू करने के बजाय चुना है। क्रिसलर वोयाजर के आधार पर, नए वीडब्ल्यू मिनीवैन का नाम अभी तक नहीं रखा गया है, लेकिन यह एक रिबैज्ड वोयाजर से ज्यादा कुछ नहीं होगा। मिनीवैन वीडब्ल्यू लाइन अप में एक चमकदार छेद भर देगा और मौजूदा मालिकों को बड़े लोगों की तलाश में कंपनी छोड़ने से रोक देगा।
डेमलर क्रिसलर [डीसीएक्स] को अपने मिनीवैन बेड़े के अधिकतम उत्पादन से लाभ होगा। इसके अलावा, DCX अपने स्वयं के लाइन अप में एक स्पष्ट अंतर को भरने के लिए VW के लोकप्रिय कॉम्पैक्ट पोलो के रीबैज्ड संस्करणों के आयात का भी अध्ययन कर रहा है। छोटे पोलो को संभवतः एक डॉज के रूप में बेचा जाएगा और जल्द ही जारी होने वाले कैलिबर के ठीक नीचे प्रवेश स्तर का वाहन होगा, जो नियॉन के लिए एक प्रतिस्थापन होगा। विवरण वर्तमान में स्केची हैं, लेकिन नया "पोलो" 2007 मॉडल के रूप में आ सकता है।
हां, VW और DCX की शादी नहीं हो रही है, लेकिन दोनों वाहन निर्माता दोनों के लाभ के लिए एक-दूसरे की मदद करने के लिए भाग्यशाली स्थिति में हैं। अब, देखते हैं कि उपभोक्ता रीबैज किए गए उत्पादों पर कैसी प्रतिक्रिया देते हैं!
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