Ad Code

 कीमत नई हुंडई कूप के साथ कोई समझौता नहीं है





लेख निकाय:

जब सुपरकार की बात आती है तो बजट पैसे की तलाश होती है, आपको यह स्वीकार करना होगा कि हुंडई ने इसे रद्द कर दिया है।


कूप के नवीनतम अवतार पर एक लंबी नज़र डालें (पांच साल की असीमित माइलेज वारंटी के साथ सड़क पर £ 15,575 से) और मैं किसी को भी यह कहने की अवहेलना करूंगा कि यह कोई सौदा नहीं है। और सौदेबाजी में एक बहुत ही स्मार्ट सौदा। ठीक है, अगर आप एक कोरियाई टैक्सी चालक के आकार के हैं, और आपके परिवार के बाकी लोग शॉर्ट्सविले में रहते हैं। क्योंकि इस शानदार स्पोर्ट्स कूप के बारे में सबसे निराशाजनक बात यह है कि कोई भी छह फुट लंबे गलत साइड पर पहिए के पीछे आराम से बैठना मुश्किल होने वाला है। विशेष रूप से इलेक्ट्रिक टिल्ट और स्लाइड सनरूफ के साथ जो 2.0 लीटर और 2.7 लीटर वी6 वेरिएंट पर मानक के रूप में आता है। इसे पाकर अच्छा लगा, लेकिन हेडरूम जो आपको लूटता है, इसका मतलब है कि आपको अपनी ड्राइविंग स्थिति से समझौता करना होगा। जब आप इसे खरीदने के लिए यूरोपीय लोगों को आकर्षित करने की कोशिश कर रहे हैं, जो आपके औसत ओरिएंटल से थोड़ा लंबा है, तो वे निश्चित रूप से यहां एक चाल याद कर रहे हैं। और जब हमारे पास विक्टर मेल्ड्ड्रू क्रोधी टोपी है, तो पीछे की सीट के यात्रियों के लिए कोई सिर पर प्रतिबंध क्यों नहीं है? सुरक्षा के साथ इन दिनों एजेंडा ऊपर है, और ठीक ही तो, उन्हें न रखना एक स्पष्ट चूक है, खासकर जब कार एक वास्तविक चार सीटर हो। एयरबैग और एबीएस सभी बहुत अच्छी तरह से हैं, जैसा कि सभी सही जगहों पर एक शरीर को मजबूत किया जाता है, लेकिन थोड़ी सुरक्षा जब कोई साफ रियर एग्जॉस्ट पाइप को पुनर्व्यवस्थित करता है और सुबह की भीड़ के समय में रियर बम्पर एक पूर्ण ईश्वर-प्रेषित हो सकता है और होगा . और अगर मैं हुंडई के पास कुछ दिनों से अधिक समय बिताता, तो शायद मैं गलती से क्रूज़ कंट्रोल आर्म को तोड़ देता, क्योंकि यह व्हील से जुड़ा होता है और जब आप लॉक ऑन करना शुरू करते हैं, तो इसमें एक होता है अपनी जांघों के निकट संपर्क में आने की आदत। और यह कष्टप्रद है।


मुझे यकीन है कि अब तक आप सोच रहे होंगे कि 'उसे इतना पसंद नहीं है'। तो आइए हम कुछ समय के लिए सकारात्मक रहें? एसआईआईआई के लिए नया ब्लू इंस्ट्रूमेंटेशन रोशनी है, जिसे पहली बार नवीनतम सांता फ़े में देखा गया था और कई वर्षों तक वीडब्ल्यू रेंज में अग्रणी रहा। अगर कुछ भी हुंडई मिश्रण बेहतर है, क्योंकि मुख्य डायल काले, सफेद और नीले रंग का मिश्रण है जो वास्तव में बहुत अच्छा काम करता है। स्टीरियो एक अंतर्निर्मित कनेक्टर के साथ संगत आईपॉड है, पीछे की स्क्रीन में एकीकृत होने के कारण इसे खराब करने के लिए कोई बाहरी हवाई नहीं है। और जिस कार का हमने नमूना लिया, वह 2.7 लीटर V6, एक कॉर्कर है। यह निश्चित रूप से एक सुचारू ऑपरेटर है, जैसा कि इन दिनों अधिकांश V6s हैं, और जबकि 24 वाल्व DOHC इकाई में 165bhp का मामूली बिजली उत्पादन होता है, इसका 245Nm का टार्क जरूरत पड़ने पर इसे पर्याप्त आगे की गति के साथ समाप्त करता है। 140 स्पीडो पर आ सकता है जहां इसकी अनुमति है (जर्मनी, और बस कहीं और नहीं) और यह नौ सेकंड के भीतर 62mph तक जिप करेगा, लेकिन यह यूनिट की समग्र ड्राइवबिलिटी है जो सबसे अधिक प्रभावित करती है।


आगे और पीछे की डिस्क पर्याप्त रोक शक्ति प्रदान करती है - उस प्रकार की नहीं जो आपकी नाक को विंडस्क्रीन के साथ निकटता में देखेगी, लेकिन बहुत कुशल। और उन लोगों के लिए जो पर्यावरण के बारे में चिंता करते हैं (जो हम सभी को होना चाहिए) एयर कॉन सिस्टम में सीएफ़सी को आर 134 ए से बदल दिया गया है, एक नई ओजोन अनुकूल रेफ्रिजरेंट गैस। सही दिशा में एक छोटा कदम, लेकिन फिर भी सही दिशा में एक कदम। बॉडीवर्क का पुनर्विक्रय कूप को एक बेहतर ऑल-राउंड लुक देता है - अधिक आक्रामक लेकिन साथ ही एक स्मूथ लुक। लेदर ट्रिम और नए रंगों में से एक का चयन करें, मैन मैथ्स करें और जब तक आप मेरे जितने लंबे नहीं होंगे, आपको और भी स्मार्ट पैसे के लिए एक स्मार्ट कार मिलेगी।

रेंज में एंट्री लेवल मॉडल 1.6 है, जिसका लाभ उन लोगों के लिए है जो लुक चाहते हैं, लेकिन बड़े बीमा प्रीमियम के लिए पैसा नहीं है, सिर्फ 8D की रेटिंग को आकर्षित करने के लिए।

2.7 V6 ऑटो सड़क पर £20,585 की सीमा में सबसे ऊपर है।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement