Ad Code

 2007 चेवी ताहो: गैंगबस्टर्स की तरह बेचना



लेख निकाय:

जूरी जनरल मोटर्स द्वारा हाल ही में जारी की गई बड़ी एसयूवी के बारे में है: वे एक जबरदस्त सफलता की कहानी हैं। चेवी ताहो अपने जीएमसी युकोन और कैडिलैक एस्केलेड भाई-बहनों के साथ जीएम के लिए बड़ा लाभ ला रहे हैं। ठीक समय पर जैसे ही वाहन निर्माता अतिरिक्त क्षमता को कम करता है, संयंत्रों को बंद करता है, और हजारों श्रमिकों की छंटनी करता है। तो, ताहो के बारे में ऐसा क्या है जो बिक्री को प्रोत्साहित कर रहा है? हर चीज़!


नए ताहो के बारे में ऐसा क्या है जो ग्राहकों को ला रहा है? पिछले साल के मॉडल की तुलना में लगभग 50% की बिक्री के साथ कुछ ऐसा होना चाहिए जो बड़ी SUV को उसके पूर्ववर्ती से अलग करे। वास्तव में, ताहो के साथ सब कुछ बदल गया है क्योंकि यह एक बिल्कुल नया मॉडल है:


नया शरीर - ताहो का आकार लगभग समान रहता है: यह बड़ा होता है। फिर भी, ट्रक को पूरी तरह से आधुनिक और भव्य रूप देने के लिए शरीर को ताजा शीट धातु के साथ आराम दिया गया है। ताहो पिछले मॉडल की तुलना में बहुत अधिक वायुगतिकीय है जिसमें विंड ड्रैग है जो शेवरले के अनुसार छोटी पोर्श केयेन एसयूवी से कम है।


नई इंजन तकनीक - 1980 के दशक के दौरान, जीएम ने प्रयोग किया और असफल रहा जब उसने कैडिलैक वाहन लॉन्च किए जो इंजन चक्र के दौरान कई बार अनावश्यक सिलेंडरों को बंद कर सकते थे। दो दशक बाद, कंपनी ने प्रौद्योगिकी में सुधार किया है और इसके "डिस्प्लेसमेंट ऑन डिमांड" इंजन आज बेचे जाने वाले कुछ सबसे किफायती मोटर्स हैं। वास्तव में, कार आलोचकों ने नोट किया है कि ताहो का ईंधन लाभ बहुत छोटे किआ सोरेंटो के बराबर है।


नई आंतरिक विशेषताएं - जीएम ने सीट के पीछे, दरवाजों और हेडलाइनर से अधिक जगह निकालकर पहले से ही विशाल ताहो इंटीरियर से अतिरिक्त कमरे को निचोड़ लिया। परिणाम यात्रियों के लिए एक समान कमरा अनुभव है। इसके अलावा, शेवरले रिपोर्ट कर रहा है कि नई ताहो अपने पूर्ववर्ती की तुलना में 20% शांत है, ध्वनिक भीगने वाली सामग्री और वायुगतिकी में सुधार के लिए धन्यवाद।


रैली रोना - पिछले मॉडल की प्रगति के अलावा, एक और चीज है जो बिक्री को उत्तेजित कर रही है: मालिक की वफादारी। जीएम के दुर्भाग्य पर उन वफादारों का ध्यान नहीं गया जो बड़ी एसयूवी का आनंद लेते हैं और ब्रांड का समर्थन करने पर जोर देते हैं। आमतौर पर, जब कोई लोकप्रिय मॉडल फिर से तैयार किया जाता है, तो बिक्री में वृद्धि होती है। हालांकि, ईंधन की ऊंची कीमतों को देखते हुए शेवरले को जो लिफ्ट मिल रही है, वह उम्मीद से काफी ज्यादा है। जीएम के लिए यह अच्छी खबर है क्योंकि एसयूवी उनके लिए प्रति यूनिट लाभ का उच्च मार्जिन रखती है; पैसा "सामान्य" की जरूरत है क्योंकि यह अपने लिस्टिंग जहाज को सही करने का प्रयास करता है।


बेशक, हर कोई ताहो के आकार का वाहन नहीं चाहता है। इसके बजाय, उन्हें और भी बड़े उपनगरीय लाइन अप में शामिल होने से पहले कुछ और महीनों का इंतजार करना होगा। और आपने सोचा था कि मैं किसी प्रकार की कॉम्पैक्ट एसयूवी का उल्लेख करने वाला था, है ना? चेवी मालिकों के लिए नहीं जो अपने बड़े ट्रक, वैन और एसयूवी के प्रति वफादार हैं!

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement