2006 चेवी इम्पाला एसएस: अधिक वर!
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चेवी की प्रमुख कार, इम्पाला, अंत में अपने घोषित नाम से मेल खाने की शक्ति रखती है। जब से 1990 के दशक के अंत में कार को फिर से डिज़ाइन किया गया था, इम्पाला एक कलाकार की तुलना में अधिक दिखावा करने वाला रहा है। अब एक वैकल्पिक छोटे ब्लॉक 5.3L V8 के साथ मिश्रण में जोड़ा गया, 2006 शेवरले इम्पाला क्रिसलर 300 और डॉज चार्जर के साथ पैर की अंगुली तक जा सकता है। इम्पाला के लिए सभी बदलाव हुड के तहत नहीं हैं, चेवी ने पूरी कार को फिर से बनाने के लिए समय लिया और उन्होंने इसे सावधानी से किया। आइए 2006 के कुछ बदलावों को देखें।
<b>अधिक शक्ति</b> - V6 एक बेहतरीन इंजन है, विशेष रूप से उच्च गैस कीमतों के समय में। फिर भी, यदि आप इम्पाला के आकार की कार चुनते हैं, तो कम से कम V8 खरीदने का विकल्प होने का कोई मतलब नहीं है, है ना? तुम्हें इस पर ज्यादा भरोसा है। शेवरले की प्रचार सामग्री के अनुसार, जीएम ने V8 में डुबकी लगाकर सौदे को मीठा किया है, जिसमें "उनके पेंट-रूफ कम्बशन चेंबर्स और फ्लैट-टॉप पिस्टन उच्च हॉर्सपावर देते हैं" के साथ इंजन हेड के रूप में कार्वेट तकनीक को शामिल किया गया है। इसके अलावा, जीएम की "मांग पर विस्थापन" तकनीक V8 को कंप्यूटर उपकरणों के साथ राजमार्ग [18 mpg शहर] पर एक बुरी तरह से 28 mpg निचोड़ने की अनुमति देती है जो उचित समय पर अनावश्यक सिलेंडरों को बंद कर देती है। कैडिलैक ने 1980 के दशक की शुरुआत में अपने V8-6-4 इंजन के साथ यह कोशिश की जो कंप्यूटिंग तकनीक के रूप में काम करने में विफल रहा, तब वह नहीं था जो आज है। सौभाग्य से, वर्तमान जीएम तकनीक इसे मौजूदा मॉडलों के लिए एक वास्तविकता बनाती है।
<b>बेहतर रूप</b> - जब "दिखने" की बात आती है तो सुंदरता व्यक्तिपरक होती है। फिर भी, पिछले इम्पाला मॉडलों में उनके लिए पैदल चलने वालों की नज़र थी। अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बड़ी सेडान श्रेणी में, इसका मतलब आसानी से खोई हुई बिक्री हो सकती है क्योंकि समान कीमत के विकल्प के रूप में, लेकिन अधिक आक्रामक दिखने वाली कारें मजबूत हैं। सभी नई शीटमेटल, एक अधिक मुखर नाक - कोबाल्ट के समान - और अद्यतन हेडलाइट्स और टेल लाइट्स इम्पाला को एक ताज़ा और मुखर रूप देती हैं।
<b>अधिक मॉडल</b> - वास्तव में 6। हस्ताक्षर मॉडल के रूप में "एसएस" की वापसी से बिक्री में मदद मिलनी चाहिए। एसएस, या "सुपर स्पोर्ट" एक शब्द है जो मूल रूप से 1961 के इम्पाला के लिए इस्तेमाल किया गया था और 60 के दशक के मध्य तक बेड़े में प्रत्येक प्रदर्शन मॉडल का प्रतिनिधित्व करने के लिए आया था। शेवेल, नोवा और केमेरो सभी के पास तब यह पदनाम था जबकि इम्पाला, कोबाल्ट, मालिबू और ट्रेलब्लेज़र आज इसे पहनते हैं।
<b>बेहतर इंटीरियर</b> - यदि आप त्वचा को बदलने जा रहे हैं और हुड के नीचे क्या पाया जाता है, तो आप इंटीरियर को भी तैयार कर सकते हैं, है ना? एलटीजेड मॉडल - कौन जानता है कि इसका क्या मतलब है - चमड़े में छंटनी वाली सामने की बाल्टी सीटों को गर्म किया गया है। ड्राइवर के लिए 8 तरह की शक्ति और काठ का समर्थन फेंको और आप लाइन आराम के शीर्ष पर बात कर रहे हैं। चुनिंदा मॉडलों पर नया "फ्लिप एंड फोल्ड" रियर सीटिंग उपलब्ध है; आगे की सीट के लिए साइड कर्टेन एयर बैग्स सभी इम्पालस पर मानक हैं; और बिना चाबी के प्रवेश, पावर विंडो, टिल्ट व्हील, ऑनस्टार, क्रूज़ कंट्रोल, और कई अन्य सुविधाएँ इम्पाला पर मानक आती हैं।
कीमतें कम 20 के दशक में शुरू होती हैं {यूएस} और पूरी तरह से लोड किए गए एसएस मॉडल के लिए लगभग 30K {यूएस} तक चढ़ती हैं। एसएस कैसे बिकता है यह देखा जाना बाकी है, लेकिन इसका बोल्ड, फ्रेश लुक निश्चित रूप से उन लोगों को पसंद आएगा जिन्होंने पहले इम्पाला को खारिज कर दिया था।
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