Ad Code

 2007 निसान वर्सा: जनरल "वाई", नोटिस लें



लेख निकाय:

वाहन निर्माता पीढ़ी "Y" भीड़ के लिए कारों का निर्माण और विपणन करने के लिए संघर्ष कर रहे हैं, जो शिथिल रूप से परिभाषित है, और इसमें नए ड्राइवर शामिल हैं और ज्यादातर 30 वर्ष से कम उम्र के सभी लोग हैं। टोयोटा ने 2003 में स्कियन ब्रांड के तहत कारों की एक लाइन पेश की थी। . अब, निसान जवाब दे रहा है और वर्सा - 2006 की गर्मियों के दौरान रिलीज़ होने वाली - उनका जवाब है। क्या Versa सफलतापूर्वक प्रतिस्पर्धा करेगी या जल्द ही बाजार में बाढ़ लाने के लिए जनरल "Y" वाहनों के समुद्र में खो जाएगी? यह सब तय करना जल्दबाजी होगी, तो चलिए वर्सा पर एक नज़र डालते हैं और कार में मोटर चालकों के लिए क्या पेशकश की जाती है।


निसान की वेबसाइट पर जाने से वर्सा के बारे में बहुत कुछ पता चलता है। एक निश्चित स्कोन वाहन के विपरीत, जो टोस्टर से अपनी स्टाइलिंग संकेत लेता है, वर्सा वायुगतिकीय है और मुझे टोयोटा मैट्रिक्स की याद दिलाता है। फोर डोर सेडान या फाइव डोर हैचबैक के रूप में उपलब्ध, वर्सा के लगभग 12,000 डॉलर में खुदरा होने की उम्मीद है, स्कोन वाहनों के समान मूल्य सीमा। स्कोन की तरह, वर्सा एक संतोषजनक और आरामदायक ड्राइविंग अनुभव प्राप्त करने के लिए बेस स्टिकर की कीमत में कई हजारों को जोड़े बिना मोटर चालकों को एक मूल्य पैक अनुभव देने के लिए काफी अच्छी तरह से सुसज्जित होगा।


1.8L I4 इंजन के साथ, यहां आप बेस मॉडल के साथ शामिल होने की उम्मीद कर सकते हैं:


एएम/एफएम/सीडी ऑडियो सिस्टम

वातानुकूलन

पावर साइड मिरर और स्वचालित ट्रंक रिलीज

6 स्पीड मैनुअल ट्रांसमिशन [4 स्पीड ऑटोमैटिक वैकल्पिक है]

हैचबैक के साथ स्प्लिट फोल्डिंग 60/40 सीट


कीमत के लिए खराब मानक उपकरण सूची नहीं है। $2,000 अधिक के लिए, SL संस्करण एल्यूमीनियम मिश्र धातु के पहिये, क्रूज़ नियंत्रण, बिजली की खिड़कियां/दरवाजे/ताले, रिमोट कीलेस प्रविष्टि, एक सूप-अप ध्वनि प्रणाली, और बहुत कुछ के साथ आएंगे।


कार में 102 इंच का व्हील बेस होगा जो अपने प्रकार के वाहन के लिए लंबा है। परिणाम अधिक आंतरिक कमरा है, जिसमें चार वयस्कों के पास पर्याप्त घुटने और पैर के लिए लंबी यात्राएं हैं।


इंटीरियर की तस्वीरें एक कार को प्रकट करती हैं जो अच्छी तरह से बाहर है और सस्ती नहीं दिख रही है। मुझे विशेष रूप से इसके ओवरलैपिंग सर्कुलर इंस्ट्रूमेंट पैनल के साथ डैशबोर्ड और ऑडियो और एयर कंडीशनिंग नियंत्रण तक पहुंचने में आसान पसंद है। एक पीढ़ी पहले, प्रवेश स्तर की कारें सस्ती दिखती थीं और महसूस करती थीं। आज के ड्राइवर अधिक उम्मीद करते हैं और वर्सा मानक उपकरणों के एक सभ्य स्तर और शैली पर ध्यान देने के रूप में प्रदान करता है।


Versa ने सेंट्रा को एंट्री लेवल निसान के रूप में रिप्लेस किया है। निसान ने सेंट्रा को फिर से स्टाइल किया है और इसे एक पायदान ऊपर "प्रचारित" किया है जैसे होंडा ने सिविक और टोयोटा के साथ कोरोला के साथ किया है।


हालांकि चेवी के एवियो और किआ के रियो की तुलना में अधिक महंगा है, कार में किसी एक की तुलना में अधिक फ्लेयर और स्टाइल है। फिर भी, किसी को आश्चर्य होगा कि वर्सा टोयोटा की जल्द ही रिलीज़ होने वाली यारिस और बिल्कुल नई होंडा फिट के खिलाफ कैसे प्रतिस्पर्धा करेगी। डॉज और फोर्ड से अपेक्षित नए मॉडलों में फेंको और चीनी कारों को मिश्रण में जोड़ें और पूरा प्रवेश स्तर बाजार संतृप्त हो जाता है।


अंतत: Versa सही दिशा में एक कदम है और इसके कुछ बॉक्सी प्रतिस्पर्धियों के लिए एक अच्छा विकल्प है। जनरल "वाई" ड्राइवरों के पास वर्सा में एक और विकल्प है और टोयोटा के युवा-उन्मुख ब्रांड स्कोन का विकल्प है।

Post a Comment

0 Comments

Ad Code

Responsive Advertisement